HONDA ACTIVA NEW YEAR OFFER आ गया सही समय ACTIVA अपना बनाने का, बस इतनी किस्त पर ले जाए घर

Honda Activa 6G: अगर हम आज के दिन स्कूटर की बात करे तो हौंडा एक्टिवा भारत की सबसे ज़ियादा बिकने वाली स्कूटर है। सबसे बड़ी बात यह है की Honda Activa New Year Offer आपके लिए उपलब्ध है, आप इस नए साल में सस्ते हौंडा एक्टिवा को ज़बरदस्त EMI Plan के साथ खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। होंडा मोटर कारपोरेशन के द्वारा पेश की जाने वाली सबसे शानदार स्कूटर है। जिसमें आपको 125 cc का दमदार इंजन और स्टाइलिश लुक के साथ बेहतरीन माइलेज भी मिलता है।

आज इस न्यूज़ में हम आपके लिए होंडा एक्टिवा के नए EMI Plans बता रहे है । आप इसे आसान किस्तों में खरीद कर अपने घर ले जा सकते हैं। साथ ही हम इसकी कीमत, फीचर्स और अन्य डिटेल को विस्तार से बताने जा रहे हैं, तो पुरे आर्टिकल को बहुत धयान से पड़े, यह खबर आपके लिए हो सकती है ।

Honda Activa Price

होंडा एक्टिवा के 6 वेरिएंट Standard, Deluxe, Deluxe – Limited Edition, H-Smart और H-Smart – Limited Edition में उपलब्ध है। अगर होंडा एक्टिवा की कीमत की बात करे तो स्टैंडर्ड कीमत 89,843 रूपए से शुरू होती है, एक्टिवा के डीलक्स मॉडल की कीमत 92,573 रुपए, एक्टिवा डीलक्स लिमिटेड एडिशन की कीमत 94,755 रुपए एक्टिवा H स्मार्ट की कीमत 96,393 रुपए और एक्टिव H स्मार्ट लिमिटेड एडिशन की कीमत 96,939 रुपए है और ये सारी कीमते दिल्ली की ऑन रोड कीमत के मुताबिक है।

Honda Activa 7G
Honda Activa

Honda Activa EMI Plan

साल 2024 शुरू होने वाला है और इस मौके पैर होंडा एक्टिवा शानदार ऑफर दे रही है। जिसमें लो इंटरेस्ट रेट 9.99%, लो डाउन पेमेंट के साथ-साथ 5,000 रुपए तक की कैशबैक डिस्काउंट ग्राहकों को मिल रहा है। तो आप इसे मात्र 30,000 रुपए की डाउन पेमेंट करके अपने घर ले जा सकते है और आपको मात्र 9.99% की इंटरेस्ट रेट के साथ 3 साल के कार्यकाल के लिए मात्र 2,156 रुपए प्रति माह की EMI देनी होगी।

Honda Activa
Honda Activa

Honda Activa Features

Honda Active 6G की सुविधा में इसमें एक इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच, एक साइलेंट स्टार्टर और एक ड्यूल फंक्शनल स्विच जिसके द्वारा आप इसके सीट और एक्सटर्नल फ्यूल टैंक को खोल सकते हैं। इसके अलावा इसमें एक एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग फ्यूल गेज मीटर मिलता है। इसके अन्य फीचर्स में आपको टर्न इंडिकेटर, टेकोमीटर, एलईडी हेडलाइट इंडिकेटर और स्टैंडर्ड अलर्ट जैसी सुविधा दी गई है। ‌

Honda Activa 6g Sppedometer

अब अगर इसके स्मार्ट फीचर की बात करे तो स्मार्ट कुंजी की सहायता से स्कूटी के पार्किंग का स्थान पता लगा सकते है, अब आप बिना चाबी के हेंडलबार लॉक/अनलॉक केर सकते है, सीट के नीचे सामान को रखने के लिए भी बिना चाबी आप इस्तेमाल केर सकते है और तो और ईंधन ढक्कन भी बिना चाबी खोला जा सकता है। और आपको स्कूटर को चोरी से बचने के लिए एंटी थीफ सिस्टम भी मिलता है।

Honda Activa Engine

होंडा एक्टिवा 6G के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 109 cc सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन द्वारा संचालित किया जाता है। जो 8,000 rpm पर 7.73bhp शक्ति और 5,500 rpm पर 8.90nm का टॉर्क जनरेट करता है।

Honda Activa Suspension and Brakes

Honda Activa 6G हार्डवेयर सस्पेंशन के कार्यों को करने के लिए आगे की ओर टेलीस्कोपिक और पीछे तरफ 3 चरण समायोज्य सस्पेंशन के द्वारा इसे लटकाया गया है। वहीं ब्रेकिंग के कार्यों को करने के लिए सीबीएस ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक को जोड़ा गया है।

Auto Expert India लेकिन इस बात का भी धयान रहे कि यह EMI Plans आपके शहर और राज्य के अनुसार अलग अलग भी हो सकते हैं इससे ज्यादा जानकारी के लिए अगर आप Honda Activa 6G को खरीदना चाहते है तो अपने नजदीकी डीलर से आज ही संपर्क करें।