2024 Bajaj Chetak Premium launched : शानदार डिज़ाइन और विशेषताएं आपका मन मोह लेगी, देखे किया है कीमत

बजाज मोटरकॉर्प इंडिया ने 2024 चेतक प्रीमियम अर्बन वेरिएंट को भारतीय बाजार में उपस्थित करने का एलान किया है (2024 Bajaj Chetak Premium launched)। इस नए लॉन्च के साथ, बजाज मोटर ने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर पोर्टफोलियो को भी अपग्रेड किया है। इस अपग्रेड के तहत, बजाज चेतक में कई महत्वपूर्ण परिवर्तन किए गए हैं, और इसे अब एक नए TecPac (वैकल्पिक) पैकेज से भी लाभ मिलता है। बजाज चेतक इलेक्ट्रिक प्रीमियम की आरंभिक कीमत 1.35 लाख रुपए (एक्स शोरूम) है, जबकि पहले वेरिएंट की कीमत 1.15 लाख रुपए है।

2024 Bajaj Chetak Premium Features

बजाज चेतक के प्रीमियम वेरिएंट में हुआ बड़ा अपडेट, इसमें एक नई पांच इंच कलर टीएफटी डिस्प्ले शामिल है। इसके साथ ही, सेल्फ कैंसिलिंग ब्लिंकर, बाय और दाएं नियंत्रण स्विच, इलेक्ट्रॉनिक हैंडल लॉक, और सीट खोलने वाला स्विच जैसी विशेषताएं भी हैं। इसके अलावा, इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, और ईमेल नोटिफिकेशन के साथ-साथ टर्म बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, ऑन स्क्रीन म्यूजिक कंट्रोल, हिल होल्ड कंट्रोल, और रिवर्स मोड जैसे एडवांस फीचर्स शामिल हैं।

2024 Bajaj Chetak Premium

2024 Bajaj Chetak Premium Battery Pack

रोचक खबर है कि इस स्कूटर के साथ अब आपको 73 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड मिलेगी, क्योंकि इसकी बैटरी पैक में बदलाव किया गया है। नए 3.2 किलोवाट बैट्री पैक के साथ, इसकी रेंज भी बढ़ गई है और अब आपको 127 किलोमीटर की रेंज मिलेगी। बजाज चेतक प्रीमियम टीम ने कंपनी के साथ मिलकर एक 800 वॉट का चार्जर प्रदान किया है, जिससे यह स्कूटर 30 मिनट में 15.6 किलोमीटर तक का रेंज तय कर सकता है।

Auto Expert India के इसमें शानदार सुरक्षा और सहायकता फीचर्स के साथ-साथ एक 12-इंच टचस्क्रीन और ऑल-डिजिटल क्लस्टर जैसे विशेषताएं शामिल हैं, जो उपभोक्ताओं को एक मॉडर्न अनुभव प्रदान करती हैं।

2024 Bajaj Chetak Premium Speedometer

बजाज ने चेतक इलेक्ट्रिक प्रीमियम को तीन रंगों में लॉन्च किया है – इंडिगो ब्लू, ब्रुकलिन ब्लैक और हेज़लनट। इसके अलावा, अर्बन टीम में मोटे ग्रे, साइबर व्हाइट, ब्रुकलिन ब्लैक, और इंडिगो मेटालिक ब्लू सहित और चार रंगों के विकल्प उपलब्ध हैं।

बजाज चेतक प्रीमियम 2024 को शहरी और सुबर्बन एरियास में बेहतरीन चलने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो उपभोक्ताओं को एक आत्मनिर्भर और एकाधिकारी यात्रा का आनंद लेने का एक नया तरीका प्रदान करता है।

Exit mobile version